Tuesday 21 November 2017

आपूर्ति और मांग - विदेशी मुद्रा - ए - किताबें - पीडीएफ


आपूर्ति और मांग क्या आपने कभी सोचा है कि वास्तव में एक विदेशी मुद्रा चार्ट पर कीमतें ऊपर और नीचे बढ़ जाती हैं यह बड़ा रहस्य है कि सभी व्यापारियों को एहसास होना चाहिए कि यह एक विदेशी मुद्रा चार्ट आपूर्ति और मांग का एक चार्ट है (और मानव मनोवैज्ञानिकता, लेकिन we8217 बाद में)। इससे पहले कि हम विदेशी मुद्रा आंदोलनों की भविष्यवाणी करने का प्रयास कर सकते हैं, हमें आपूर्ति और मांग की कीमतों की कीमतों में कम संक्षिप्त पाठ की आवश्यकता है। एक ऑनलाइन नीलामी साइट के रूप में विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सोचो। कहते हैं कि आप ईबे से कुछ खरीदना चाहते थे, उसे एक विजेट कहते हैं आप ईबे पर जाएं, खोज बॉक्स में टाइप करें विजेट, और देखें कि बिक्री के लिए 100 विगेट्स हैं, 1 से सभी तरह से 100 तक की कीमत में। आप कौन-कौन से सबसे सस्ता पाठ्यक्रम खरीदते हैं, आप सिंगल के लिए ऑर्डर करते हैं 1 विजेट चूंकि 1 विजेट आपको बेचा गया है, जब अगला विजेट शॉपर्स आता है, तो उसे सबसे सस्ता एक 2 मिलता है, लेकिन उसके लिए उचित मूल्य की वजह से वह इसे खरीदता है यह पैटर्न अधिक से अधिक दोहराता रहता है जब तक सबसे सस्ता विजेट 50 नहीं होता है। सबसे सस्ता विजेट के बाद 50 खरीदारी बंद हो जाती है। मांग के जरिए खरीदारों ने विगेट्स की न्यूनतम कीमत 50 तक कर दी थी, लेकिन यह पता चला है कि लोग उस से अधिक भुगतान करने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए मांग की कटाई और विजेट बस वहां बैठे हैं। आप क्या सोचते हैं कि सभी विजेट विक्रेताओं जो वास्तव में अपने माल को अनलोड करना चाहते हैं, वे अभी तक जा रहे हैं, क्योंकि वे लोग खरीदारी बंद करने जा रहे हैं क्योंकि लोगों ने 8217 का भुगतान विजेट के लिए किया था, वे अपने विगेट्स की कीमत कम करते हैं जब तक कि खरीदारी शुरू नहीं होती फिर से, और पूरी प्रक्रिया खुद को दोहराता है क्या हुआ है कि विजेट की मांग ने कीमत बढ़ा दी है, फिर वे बहुत महंगा हो गए फिर विगेट्स की अतिरिक्त आपूर्ति ने कीमत वापस नीचे लाई। यह, मूल रूप से, विदेशी मुद्रा की कीमतें क्या चलती हैं अर्थशास्त्र इस की तुलना में बहुत अधिक जटिल है (कुछ लोग 10 साल के लिए इसका अध्ययन करते हैं और इस विषय में पीएचडी प्राप्त करते हैं, वे पागल होना चाहिए), लेकिन यह एक पृष्ठ का उदाहरण हमें सीखने को जारी रखेगा कि कैसे विदेशी मुद्रा की गति का अनुमान लगाया जा सकता है। मेरी ई-बुक आपूर्ति डिमांड ट्रेडिंग - मज़ा भाग II प्रकाशित दयालु संबंध, जोनास बीमार इसे कम रखता है इसलिए मुझे अभी कोई समय नहीं है। पिछले 4 दिनों में मैंने खुद को अपने ई-बुक पर काम करने के लिए अपने तहखाने में बंद कर दिया था और वहां यह है। यह एकदम सही नहीं है क्योंकि आईएम एक पृष्ठ समर्थक नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि विशेष रूप से आपूर्ति और मांग की दुनिया में नए लोगों के लिए यह एक अच्छी दिशानिर्देश है। सामग्री आपको एसडी का संक्षिप्त अवलोकन प्रदान करती है मैं मुख्य रूप से इसे करने के लिए उच्च समय सीमा भी शामिल सामग्री बहुत ही बुनियादी है। इसलिए मैं इस ई-किताब को नए लोगों के लिए सुझाता हूं और शायद यहां सेमीफाइनल में। मुझे नहीं पता। इसे ले लो, हालांकि आपको लगता है :- P कृपया मुझे बताएं अगर आपको यह पसंद आया या नहीं, तो मुझे कुछ फीडबैक दें जो अगली बार को निकालने या सुधारना है। जल्द ही कम समय सीमा, संपीड़न, जटिल जोखिम मॉडल आदि के बारे में बात करते हुए एक और अधिक जटिल पर काम करना। या तो आप इस धागे में यहां एक उत्तर दें या अपने यूजर पेज पर अपने बुलेटिन बोर्ड पर लिख लें Iho इसके पढ़ने योग्य है .. सबसे अच्छा संबंध है, ध्यान रखना, जोनास Ps: मैंने सामग्री के कॉपी फ़ंक्शन को अवरोधित किया है I आशा है कि आप इसे गर्भ धारण करेंगे हीरो कॉल्स मार्जिन कॉल्स के बाद अगस्त 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 106 पोस्ट इसे अभी पढ़ा है, सिर्फ पहले जवाब में होना चाहता था उत्तर: हम सब सिर्फ कैदी हैं हमारे अपने उपकरण का quot (होटल कैलिफ़ोर्निया) इसे अभी पढ़ा है, बस पहले उत्तर में होना चाहता था आशा है कि आप इसे पसंद करते हैं। मज़ा है और इसके लिए कुछ समय ले लो। सबसे अच्छा संबंध है, जोनास हीरो कॉल मार्जिन कॉल्स के बाद मार्च 2012 स्थिति में शामिल: सदस्य 103 पद सबसे पहले: अपने काम के लिए धन्यवाद। दूसरा: आप कहते हैं कि क्यों कहते हैं कोई संकेत नहीं है जो बताता है कि कीमत भविष्य में कब जाएगी। मैं आपको वादा करता हूँ.और उसके बाद आप एमएसीडी और आरएसएक्स जैसी आपके चार्ट में संकेतक का इस्तेमाल करते हैं जून 2010 में शामिल हुए स्थितिः सदस्य 228 पद बीमार हैं, इसलिए इसे संक्षेप में रखें इसलिए मुझे अभी कोई समय नहीं है। पिछले 4 दिनों में मैंने खुद को अपने ई-बुक पर काम करने के लिए अपने तहखाने में बंद कर दिया था और वहां यह है। यह एकदम सही नहीं है क्योंकि आईएम एक पृष्ठ समर्थक नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि विशेष रूप से आपूर्ति और मांग की दुनिया में नए लोगों के लिए यह एक अच्छी दिशानिर्देश है। सामग्री आपको एसडी का संक्षिप्त अवलोकन प्रदान करती है मैं मुख्य रूप से इसे करने के लिए उच्च समय सीमा भी शामिल सामग्री बहुत ही बुनियादी है। इसलिए मैं इस ई-किताब को नए लोगों के लिए सुझाता हूं और शायद यहां सेमीफाइनल में। मुझे नहीं पता। ले लो हालांकि आपको लगता है। हैलो जोनास, मैं इसे पढ़ूंगा, आपके काम के लिए धन्यवाद, मेरे लिए यह बहुत उपयोगी है दूसरा: आप कहते हैं कि क्यों कहते हैं कोई संकेत नहीं है जो बताता है कि कीमत भविष्य में कब जाएगी। मैं आपसे वादा करता हूँ.कुल और इसके बाद आप अपने चार्ट्स में एमएसीडी और आरएसएक्स जैसे अच्छे बिंदुओं का इस्तेमाल करते हैं। पूछने के लिए धन्यवाद। अच्छी तरह से कोई संकेत नहीं बताता है कि कीमत कहां जाएगी। एक तथ्य है दूसरा क्यों मैं अपने विश्लेषण के लिए एमएसीडी और आरएसएक्स का उपयोग करना आसान है। आरएसएक्स मुझे बताता है कि बाजार में ओवरस्टोक या ओवरबाट है, यह बहुत ही रिश्तेदार है। मैं इसे किसी भी कारोबार को दर्ज करने के लिए नहीं लेता इसकी सिर्फ एक और जानकारी मुझे प्रवृत्ति के लिए जोड़ी की जाँच की तरह बड़ी तस्वीर का अवलोकन करने की आवश्यकता है एमएसीडी मैं विचलन खोलने के लिए उपयोग करता हूं। यदि हमारे पास एक प्रमुख आपूर्ति स्तर पर कीमत होती है और हमारे पास खेलने में एक मंदी का विचलन होता है तो मैं इसे एक बोनस के रूप में लेता हूं और जोड़ी को बेचता हूं। मैं मैक विचलन को देखकर व्यापार नहीं करता सभी में मुझे यह कहना है कि आपको इन संकेतकों की ज़रूरत नहीं है, वे मुझे कुछ स्थितियों में बेहतर महसूस करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वे मेरे संपूर्ण परिणाम को सुधारने में ना करें इसके अलावा मैंने उन्हें निकालना शुरू कर दिया और मैं वर्तमान में पूरी तरह से साफ चार्ट का व्यापार कर रहा हूं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। इस एक को इंगित करने के लिए धन्यवाद फिर से। सबसे अच्छा संबंध है, जोनास हीरो कॉल मार्जिन कॉल्स के बाद आपके लिए अच्छे प्रयास और धन्यवाद यह विधि वास्तव में अच्छा है जो निम्न जोखिम प्रविष्टि प्रदान करती है। मुझे अभी तक व्यापार में कोई अन्य तरीका देखने की ज़रूरत है जो कम जोखिम वाले उच्च इनाम प्रविष्टि की पेशकश करते हैं। मूल्य क्रिया विधियां अच्छे हैं लेकिन सैम सैडेन्स विधि की तरह वे कम जोखिम वाले उच्च इनाम प्रविष्टि की पेशकश नहीं कर सकते। कम जोखिम प्रविष्टि का प्रमुख बिंदु यह है कि जब आपका जोखिम कम हो, आपके खाते का आकार और धन प्रबंधन के संबंध में आपकी स्थिति का आकार बड़ा हो जाता है। इसके अलावा। आप सीमा आदेश सेट और भूल सकते हैं यह बाजार आदेश प्रविष्टियों की तुलना में जोखिम को भी कम करता है। साथ ही यह तथ्य भी है कि बीआरएन में महत्वपूर्ण आपूर्ति की मांग है। बस बीआरएन पर चार्ट देखें 30 एम से 4 एच चार्ट का व्यापार करें और एसडी का स्तर चुनने के लिए कुछ भी कम नहीं है। 4 एच चार्ट आप औसत पर कम से कम 200 पिप्स व्यापार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर व्यापारी इन नियमों का पालन करते हैं, तो वे व्यापार में कुछ अच्छी सफलता के रास्ते पर जा रहे हैं। पिछले हफ्ते मैंने एसडी मेथड के साथ 300 से अधिक पिप्स बनाए। लेकिन मैं अभी भी डेमो प्रक्रिया में हूँ आपके लिए अच्छे प्रयास और धन्यवाद यह विधि वास्तव में अच्छा है जो निम्न जोखिम प्रविष्टि प्रदान करती है। मुझे अभी तक व्यापार में कोई अन्य तरीका देखने की ज़रूरत है जो कम जोखिम वाले उच्च इनाम प्रविष्टि की पेशकश करते हैं। मूल्य क्रिया विधियां अच्छे हैं लेकिन सैम सैडेन्स विधि की तरह वे कम जोखिम वाले उच्च इनाम प्रविष्टि की पेशकश नहीं कर सकते। कम जोखिम प्रविष्टि का प्रमुख बिंदु यह है कि जब आपका जोखिम कम हो, आपके खाते का आकार और धन प्रबंधन के संबंध में आपकी स्थिति का आकार बड़ा हो जाता है। इसके अलावा। आप सीमा आदेश सेट और भूल सकते हैं इससे तुलनात्मक जोखिम भी कम हो जाते हैं साथ ही यह तथ्य भी है कि बीआरएन में महत्वपूर्ण आपूर्ति की मांग है। बस बीआरएन पर चार्ट देखें हाँ, यह घटना गड्ढों से आता है, इंटरनेट और तकनीकी विश्लेषण से पहले। मूवी फुलर देखें -) आपके उत्तर और विचारों के लिए धन्यवाद, हीरो कॉल्स मार्जिन कॉल्स के बाद।

No comments:

Post a Comment