Friday 24 November 2017

होसाम - kordi - विदेशी मुद्रा व्यापार


नैनो 4x की समीक्षा चेतावनी: मॉरीशस के फाइनैंशियल सर्विसेज कमिशन ने चेतावनी जारी की है कि नैनो 4 एक्स एफएससी द्वारा लाइसेंस प्राप्त करने का दावा गलत है। एफएससी की वेबसाइट पर चेतावनी देखने के लिए यहां क्लिक करें। मई 2012: इस ब्रोकर के खिलाफ दोषी फैसले के साथ अब एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट मामला है। एफपीए यह इस कंपनी के साथ सावधानी से निपटने के लिए एक और कारण है। सितंबर 2012: अब इस ब्रोकर के खिलाफ एक दूसरा एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट का दोषी फैसले है। जब तक इन मुद्दों का समाधान नहीं किया जा सकता, तब तक एफएपी इस दलाल से निपटने के लिए बहुत सावधानी बरतने की सिफारिश करता है। हम सभी ग्राहकों की जांच करने की सलाह देते हैं और देखें कि क्या निकासी संभव है वेबसाइट नीचे है कंपनी व्यवसाय से बाहर हो रही है ट्रेडर्स कोर्ट Sanito बनाम नैनो 4x गुंडे को बढ़ाया मुद्दे मैं अपने मामले की व्याख्या को पूरा करना चाहूंगा: नैनो 4x समर्थन 10 अक्टूबर 2011 के अपने ईमेल में उल्लिखित है कि: आप एक आईबी के रूप में पंजीकरण कर सकते हैं और अपने ट्रेडिंग खाते से छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह नैनो 4x में रोका नहीं गया है नैनो 4x संबद्ध विभाग ने 20 अक्टूबर 2011 के अपने ईमेल में उल्लेखित किया है कि: हमारे आईबी के रूप में आपको प्रत्येक व्यापार से 10 डॉलर प्रति डॉलर (बहुत से प्रति मिल जाएगा) नवंबर 2011 में मैं नैनो 4x 688178 के साथ अपना पहला ट्रेडिंग अकाउंट खोलता हूं और मेरी शुरुआती जमा 2000 अमरीकी डालर के अंतरण को हस्तांतरित करता हूं। मध्य जनवरी 2012 में मेरा रोबोट नैनो 4x 688508 के साथ मेरे दूसरे ट्रेडिंग अकाउंट के साथ बहुत लाभदायक काम कर सकता है। लगभग 12 फरवरी, 2012 नैनो 4x ने 0.6 पिप्स से ज्यादा स्प्रेड बढ़ाई ताकि मेरी रोबोट आगे काम न करें। इसके बाद मैंने 11647 अमरीकी डालर की राशि के लिए नैनो 4x से पूर्ण वापसी का अनुरोध करने का निर्णय लिया। मेरे वापसी अनुरोध पूछने के लिए कई ईमेल भेजने के बाद मुझे नैनो 4x से जवाब मिला: - अगर आप साझेदार हैं और आपके पास एक ट्रेडिंग खाता है तो आप केवल 3 अमरीकी डालर की छूट प्राप्त कर सकते हैं, 10 अमरीकी डालर की नहीं, जैसा आपके पास था। - धन के अपर्याप्त होने के कारण हम आपके डुप्लिकेट हेज खाते पर आपरेशन के साथ आगे बढ़ने में असमर्थ थे। - हमारे डुप्लिकेट हेज अकाउंट को आपके ट्रेडिंग के साथ खींचा गया था, धन की अपर्याप्तता के कारण भी। - हमारे हेज खाते पर पैसे खोने के बावजूद हम आपको देने में सक्षम हैं: क्रेडिट 11467 - 4999 49 993.33 79 9 यूएसडी 2 आवश्यकताओं के साथ: 1. आपको अपने से पहले 797 लॉट बनाने की ज़रूरत है आपके खाते से पूरी राशि WD कर सकते हैं 2. 797 तक हम आपको छूट का भुगतान नहीं करेंगे। मैंने 9 अप्रैल 2012 को अपने ईमेल में नैनो 4x से उत्तर दिया: - कृपया मुझे भुगतान करें और अपने बैंक खाते में केवल मेरी शुरुआती जमा राशि और मेरे लाभ 11647 - 49 99 6648 अमरीकी डालर में अंतरण करें। - कृपया 4999 अमरीकी डालर की सभी छूटें बंद करें और मेरे खाते बंद करें: 687895, 688178 और 688508 क्योंकि मेरी रोबोट मौजूदा फैलाव के साथ काम नहीं कर सकती। मैंने 12 अप्रैल 2012 के अपने ईमेल के साथ अपनाया: - मेरे वापसी अनुरोध के लिए, रेफरी: 893312, दिनांक 20 फरवरी 2012 को 11647.0 9 अमरीकी डालर की राशि के लिए, कृपया मुझे भुगतान करें और अपने बैंक खाते में 6648 अमरीकी डालर से कम न करें और बाद में 17 अप्रैल 2012. - अन्यथा, उसके बाद मैं नैनो 4x को विदेशी मुद्रा पीस सेना (एफपीए) के घोटाले अलर्ट फ़ोल्डर में पंजीकृत कर दूंगा, और फिर यदि आवश्यक हो तो मैं एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट में मामले को दर्ज करने जा रहा हूं। अब तक Nano4x मेरे वापसी अनुरोध पर प्रक्रिया नहीं करता है। नैनो 4x क्लाइंट पोर्टल में मेरे पिछले 3 टिकटों को बिना किसी टिप्पणी और उत्तर के बंद कर दिया गया है। 2012-04-25 1Star Nano4x भयानक है। विदेशी मुद्रा परिवर्तक newdigital: मैं अभी जांच की। यह काम करता हैं। मेटा ट्रेडर डेटा को एएससीआईआई प्रारूप में रूपांतरित करने का यह कार्यक्रम है। वह फ़ोल्डर चुनें जहां आप इनपुट डेटा प्राप्त करेंगे। यह बेहतर है कि आप विशेष रूप से इस मामले के लिए फ़ोल्डर बनाते हैं और मेटाट्रेडर से इनपुट डेटा को इस फ़ोल्डर में डालें इस पथ को इनपुट पथ के रूप में चुनें। और आप आउटपुट के रूप में एक ही पथ का चयन कर सकते हैं। खैर, मैंने पथ से संबंधित समस्या का समाधान किया और मैं रूपांतरण में सफल रहा।। सीएसवी डेटा में डेटा। अब मैं जो समस्या का सामना करता हूं वह है कि। सीसीवी डेटा पूरी तरह से भ्रष्ट है तिथि, समय और मूल्य स्तर पूरी तरह से गड़बड़ कर रहे हैं मैंने मेटाट्रेडर प्रारूप को चुना और चरण 3 से 5 में कुछ भी बदलाव नहीं किया। मैं अपने एक्सेल को अमेरिकी प्रारूप में सेट करता हूं, अर्थात एक दशमलव (।) मेरा दशमलव सेपरेटर है क्या आपको कोई अंदाज़ा है कि इस गड़बड़ का कारण क्या है, मैं आपको एक सीएसवी-फाइल भेजूंगा अगर आप देखना चाहते हैं कौन सी डेटा आप करना चाहते हैं किस प्रोग्राम के लिए newdigital: आप कौन से डेटा चाहते हैं आप किस प्रोग्राम के लिए मुझे डाउनलोड क्षेत्र में कुछ एमटी 4 स्क्रिप्ट मिली: मैं मेटाट्रेडर को डाटा फीड के रूप में प्रयोग कर रहा हूं, अर्थात मैं.hst फ़ाइलों को परिवर्तित करना चाहता हूं Excel में उन्हें आयात करने के लिए. csv फ़ाइलें।

No comments:

Post a Comment