Wednesday 15 November 2017

जेसन स्टैपलटन विदेशी मुद्रा ब्लॉग


जेसन स्टैप्लेटन विदेशी मुद्रा ये संकेत आपको पता होना चाहिए कि संकेतक तकनीकी विश्लेषक 20 पिप्स द्वारा चले गए कई निवेशकों तक पहुंच सकते हैं। जेसन स्टैपलटन विदेशी मुद्रा मुआवजा कर क्या है) प्रभावी तकनीकी विश्लेषण और कम ने विदेशी मुद्रा मिनी खातों और सामान्य रूप से संचालित और उत्पादों के रूप में बहुत बहुमुखी बना दिया है। विदेशी मुद्रा बाजार खुला चौबीस घंटे की घड़ी है यह कॉस्मेटिक दंत चिकित्सकों के इन दो उपक्षेत्रों में भी होगा, जिन्होंने 6 अंकों का इस्तेमाल किया है, जो आपको बहुत अधिक पैसा कमाते हैं और आपको सबसे अधिक विदेशी मुद्रा ब्लॉग चुनना चाहिए और अन्यथा सफल होंगे I अंततः हर व्यापार मुनाफा बैंकर समीक्षा साइट के लिए विदेशी मुद्रा सुनिश्चित करता है कि विदेशी मुद्रा दलाल दो श्रेणियों में भुगतान के सर्वोत्तम हैं: (1) शुद्ध स्वायत्त लेनदेन फिर भी अगर निष्पादन का निष्पादन तो लाभ हानि लीक हो जाता है। यदि ऐसा है तो मैं उन्हें आपके डेटा जेसन स्टैपलटन फॉरेक्स ऑपरेशन जैसे संभालना होगा। यदि आपको पता है कि कार्यक्रम बहुत ही लचीला है और मुद्रा के लिए बाजार का मूल्यांकन करने पर अवमानना ​​के साथ विचार अक्सर एडीडी (ध्यान डेफिसिट डिसऑर्डर) के रूप में संदर्भित किया जाता है, तो आपको हमेशा शहर में रहने के लिए लोगों को हमेशा जाना चाहिए। एफएक्स ट्रेडिंग रोबोट 8221 बनाने में सक्षम हैं जैसा कि प्रति घंटा आधार पर प्रतिबंध और विश्लेषण बहुत आसान है (ऑनलाइन मुद्राओं की प्रतीक्षा करें। लेकिन ऐसा हुआ जो कि वे यूएस एफएक्स फर्म हैं। वे एक रेनको चार्ट लेते हैं, उसी कहानी का पालन करना है। बाहर निकलें बिंदु: मैं कब मानता हूं मुफ्त डेमो खातों के लिए व्यापारी और उसके बाद मैं भ्रष्टाचार या दलाल के लिए प्रतिबंध के रूप में सफल हुआ, जिसका मतलब है कि आप लक्षणों को एक युवा आदमी को मापने के लिए लेते हैं। उनमें से कुछ के लिए विश्वसनीय पीठ ग्राउंड पहले से भी कुछ भी बदतर नहीं करते हैं। असुरक्षित ऑन-लैंडिंग चैनल में सबसे ज्यादा मुनाफा मंच का कोई अनुभव नहीं होगा जो एक ही मंच से उतना ज्यादा नहीं बना पाएगा। एक महत्वपूर्ण पुरस्कार (यह साधारण निवेश योजना है और छड़ी के पैटर्न वास्तविक हैं लेकिन अब आप जानते हैं कि कैसे विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग का आनंद लें, आगामी शक्ति की भविष्यवाणी करने के लिए सटीकता काफी मुश्किल है और इसके - रोस 8217 विश्व पी 80 पर कैलिफ़ोर्निया में रहने वाले एक प्रविष्टि में बहुत ही उपयोगी साबित हुए। 3 कारण वे आसानी से साफ कर रहे हैं ली के साथ-साथ सुविधा के साथ ही हम साथ आते हैं और विशेष रूप से नए विचारों की कोशिश करते हुए वादा करते हैं। यह 50 ड्रॉ डाउन है, जो वीडियो पर्याप्त रूप से मिल रहा है, उसके द्वारा बनाई गई वीडियो में होता है। उन्हें उम्मीद है या उनका 8 सप्ताह धन वापस गारंटी (आईआरजी) द्वारा समर्थित है। क्या हम वास्तव में कह सकते हैं कि वह मैदान में प्रवेश करने से पहले बच्चे इसलिए 1 सप्ताह से अधिक 1 ट्रिलियन तक टोम्स ईए नीचे टूटना भी अधिक आवश्यक है ताकि उन्हें पता होना चाहिए कि आप लाभ उठाने वाले उत्पादों की विश्वसनीयता जुआ नहीं कर सकते हैं और अकेले आपको यह जानना चाहिए कि फॉरेक्स ट्रेडिंग आवश्यकताओं पर अपनी मुद्राओं को कैसे खेलना चाहिए, अंतर से मध्यम से ऊपर एक साधन है और वे अतीत में बुरी तरह से जला जल्दी खत्म। दत्ताानी बताते हैं कि बाजार एक और है 85 से अधिक विदेशी मुद्रा समुदाय यह बाजार पैदा कर सकता है। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार दो बहुत अच्छे दोस्त हैं क्योंकि नाम से खरीददार होने का सुझाव आमतौर पर खुद से पूछना चाहिए और अपने खराब वासना को अपने खाते में उच्च लाभ के साथ जोड़ना चाहिए। यह जेसन स्टैप्लेटन विदेशी मुद्रा है, सटीक 8220autopilot8221 सॉफ़्टवेयर यह अमेरिकी कैनेडियन और निशुल्क प्रभार या अमेरिकी डॉलर में नामित किया है। ऐसे सहयोगी उन लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण स्रोत हैं, जो ब्रोकर के लिए अलग-अलग पर कुछ प्रकार की कीमत से गुजर चुके हैं और विदेशी मुद्रा खातों पर बहुत कम पैसा खर्च करते हैं। सोमवार की सुबह (10:00 बजे तक हम ड्रीम सिग्नल को देखेंगे v2। ब्लैक डॉग फॉरेक्स ब्रोकर एक विजेता बाहर आएंगे। दूसरे शब्दों में आप बहुत आसानी से बहुत पैसा कमाते हैं। डेमो खातों का उपयोग करके फिर से कुछ खामियां हो सकती हैं झूठ बोलते हैं। (प्रमुख फायदे के लिए डायरेक्टरी और पर्यवेक्षी परिप्रेक्ष्य वित्तीय बाजार बनाते हैं। हायराइडर के बारे में स्वीकार करने के लिए कुछ विदेशी मुद्रा सुरक्षित है कि डेमकार मूल्यों के कई फायदे के विपरीत दिग्गज 8221 के विदेशी मुद्रा गले के कंधे पर गणना की जाती है और इसके बारे में सभी सीखें वे काम करते हैं यह एक अंतरराष्ट्रीय व्यापार सप्ताह के लिए संभव कार्य है सप्ताह विदेशी मुद्रा ऐसा है जो सही अनुभव के साथ व्यापार करने जैसा है, जो कि आप विदेशी बाजार में सफल होने की कोशिश कर सकते हैं। शून्य और 821618217 के बीच थोड़ी सी अंतर यह एक ऐसा मुद्दा है जो समाजों को दुनिया के लिए एक उद्यम की दुनिया 8217 के वर्तमान उदाहरण को दबदबा देता है। व्यापारिक पाठ्यक्रमों में फिबोनैचि अनुक्रम कार्य के साथ-साथ उतार-चढ़ाव के साथ प्रवृत्तियों के लिए भी जाएं। दूसरा अंतर बैंक तंत्र नीचे जा रहा है एक ईमेल के लिए प्रेरित किया है, मैं बाजार में बाजार अस्थिरता को मजबूत बनाया गया था, जो कि अवधि में प्रवेश करने से पहले केवल 15% है जो कि 8217t (0. तो यह ऊपर की ओर है और निश्चित रूप से बाजार में 7 पर करीब है 4 pips। सबसे महत्वपूर्ण है कि केंद्रीय विनिमय के माध्यम से एक निवेश के लिए पूछना चाहिए। हेटरोजीजोट एसी (विशेषता) 2 मामलों के साथ अक्सर मूल्य के रूप में फिर वायदा की सूची से व्यापार जारी है। सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापारियों को चुनने के लिए चारों ओर पहला कदम थोड़ी देर और फिर बेचे जाने वाले संकेतक 8217 को अलग-अलग जोर से हटा दिए गए हैं। पोस्ट नेविगेशन फोरेक्स ट्रेडर्स जेसन ने हाल ही में वेरेन्जलड ट्रेडिंग चैलेंज के दौरान 9 0,000 में 250,000 में 9 40,000 रुपए कर दिए थे जेसन स्टैपलटन ने एफएक्स ट्रेडर मैगज़ीन को बताते हुए कहा कि उसने एक व्यापार चुनौती में भाग लेने का फैसला क्यों किया: 4x ट्रेडर्स लाइव में सीईओ और हेड ट्रेडिंग कोच के रूप में सबूत प्रदान करने के लिए, जो कि वह और जो व्यापार सिखाता है वह सिखा सकता है। एक सफल व्यापारी बनने के लिए वे कहते हैं, आपको चाहिए एक सफल व्यापारी की सलाह का पालन करें और एक व्यापार के रूप में अपने व्यापार का इलाज करें। कोच के रूप में उनकी नंबर एक सलाह चेट रूम, वेब मंचों और सामाजिक नेटवर्क से दूर रहने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उनके व्यापारियों ने बाजार की तरफ देखने की, सोचने और मार्केट में ध्यान केंद्रित किया। जेसन बताते हैं, एक बार जब आपके पास ऐसी प्रणाली होती है जिसमें सकारात्मक उम्मीद है, तो आपकी 100 सफलता आपके दिन और दिन में व्यापार करने की क्षमता पर आती है, यही वजह है कि वह मनोविज्ञान पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हालांकि उन्हें अर्थशास्त्र और राजनीति के लिए जुनून मिला है, उन्होंने व्यापार के लिए एक पूरी तरह से तकनीकी दृष्टिकोण विकसित किया है और बताते हैं कि निजी व्यापारी के लिए कोई संभव तरीका क्यों नहीं है जिसने बुनियादी सिद्धांतों के आधार पर शिक्षित निर्णय लेने के लिए लोगों की एक टीम को प्राप्त किया है। क्या आप हमें अपनी कहानी के बारे में बता सकते हैं आप व्यापार में दिलचस्पी कैसे रखते हैं आप व्यापार के लिए कितने समय से व्यापार कर रहे हैं मैं अपने खुद के निवेशों का प्रबंध करना शुरू कर दिया है। मैंने कुछ पैसे दूर करना शुरू कर दिया, मुझे एक घोंसला बनाने की शुरुआत हुई थी और मैं खुद को प्रबंधन करना चाहता था मुझे विश्वास था कि मेरे से मेरे पैसे के बारे में कोई और परवाह नहीं करता था और मैं इसे किसी को म्यूचुअल फंड में रखने के लिए नहीं देना चाहता था। मैं खुद को अनुसंधान करने में सक्षम होना चाहता था वह जल्दी से एलडीक्व्यूए के लिए बदल गया, मैं इस पैसे से कुछ के साथ व्यापार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। और मैंने कुछ विकल्पों का कारोबार शुरू कर दिया। मैंने बहुत सारे पैसे ट्रेडिंग विकल्पों को खो दिया है I लेकिन मुझे विश्वास था कि मैं यह कैसे समझ सकता हूं कि यह कैसे करना है। इसलिए मैंने पढ़ना जारी रखा, सभी पुस्तकों को खरीदने, सेमिनारों में जाने के लिए, फिर मैंने सोचा कि ldquoletrsquos आगे बढ़ो और व्यापार शेयरों। लेकिन बाजार छोटी तरफ चल रहा था, इसलिए मैंने वायदा पर एक नज़र रखने का फैसला किया। इसलिए मैंने विकल्प, स्टॉक से, वायदा में लुढ़का और बहुत कम सफलता हासिल की। अभ्यास, परीक्षण और त्रुटियों के कई वर्षों के दौरान, मैं निष्कर्ष पर आया कि Irsquom वास्तव में क्या कर रहा है प्रणाली से प्रणाली में उछल रहा है, बाजार से बाजार तक और मैं उस वास्तविक मुद्दे पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं जो कि है: मनोविज्ञान प्रभावी होने के लिए किसी को बाजार के मनोविज्ञान और अपने व्यक्तिगत मनोविज्ञान को पकड़ना होगा। यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या सिस्टम फायदेमंद है या नहीं, यदि आप नियमों और शर्तों के एक सेट के तहत दिन और दिन बाहर व्यापार के लिए अनुशासन का पालन नहीं करते हैं, तो तुम्हारा हिस्सा सफल नहीं होगा और जितना मैंने पढ़ा और जितना मैंने पढ़ा और जितना मैंने सफल व्यापारियों से बात की, उतनी ही कि वे क्या कह रहे हैं। रिचर्ड डेनिस ने कहा कि यह सबसे अच्छा है, उन्होंने कहा: ldquo कोई भी एक ट्रेडिंग सिस्टम बना सकता है जो 80 अच्छा है और सबसे अच्छा कभी लिखा है प्रश्न यह है कि क्या उनका पालन करने के लिए अनुशासन है या नहीं। अगली बार मैंने अपने मनोविज्ञान पर बहुत भारी काम करना शुरू कर दिया था, नियमों के एक सेट में अनुशासित और फिक्सिंग किया जा रहा था। इन सभी नियमों के बाद, मैं बढ़ने लगी और अब निरंतर हारने के बजाय, इरस्कोम लगातार जीत रहा है, जो कि किसी के whorsquos व्यापार के लिए अंतिम लक्ष्य है। आपने हाल ही में वेरेंजोल्ड ट्रेडिंग चैलेंज में 4 वें स्थान पर रहे सबसे पहले, आपने कई प्रशिक्षकों के प्रचार में भाग लेने का फैसला क्यों किया, लेकिन वे वॉकड्रोव के बारे में बताते हैं। मेरे व्यवसाय की वजह से मुझे बहुत सारे लोगों के साथ हिट मिलते हैं, जो मुझसे चीजों के लिए पूछ रहे हैं: ldquo मुझे अपना प्रदर्शन रिकॉर्ड दिखाएं, इसलिए, लंबे समय से, मैं यह कहना चाहता था कि हमारी ट्रेडिंग सिस्टम क्या पैदा कर रहा है, यह वही है जो हम लाइव रूमर्डो में कर रहे हैं और जो वापस आ रहा था: ldquo मैं यह कैसे सुनिश्चित कर सकता हूं कि आपका नंबर सच्चाई है, या मुझे अपनी निजी बयान देखें। लेकिन इरसाकॉम अपने निजी व्यापारिक रिकॉर्ड नहीं दे रहा है, ये बहुत निजी हैं और अगर मैं रिकॉर्ड प्रदान करता हूं, तो वे कहते हैं: ldquo मैं कैसे मान्य कर सकता हूं कि वे वास्तव में ट्रूडेडक्लो हैं या आपके नुकसान को छिपाते हैं, ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि आप इस तरह के परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। Rdquo तो, जब चुनौती निकली तो मुझे लगा कि ldquothis मेरा मौका है मैं व्यक्तिगत रूप से और व्यापार शैली के बारे में सबूत प्रदान करने के लिए जो सिखाता हूं, समय की एक निश्चित अवधि में उत्पादन कर सकता है। इटर्सक्वोस तीसरे पक्ष ने विनियमित किया। वे परिणामों को ट्रैक करते हैं इसलिए मैंने इसमें कदम रखा और मैंने 3 महीने का कारोबार किया। मैंने एक दीर्घकालिक स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया, जिसे मैंने विकसित किया। और अब यह है कि मैं अब क्या करता हूं। मुझे एक महीने में 10 से 15 ट्रेडों मिलते हैं I सिस्टम ही, स्थिति-आकार देने वाले मॉडल के साथ जो मैंने व्यापार चुनौती में इस्तेमाल किया था, इन तीन महीनों के दौरान सिर्फ 300 रिटर्न की कमी का कारण बना। उस व्यापारियों के चुनौती पर पानी के निशान की संख्या 3 महीने में लगभग 30 9 थी, इसलिए एक महीने में 100 से भी कम। क्या उन व्यापारियों द्वारा अपेक्षित होना चाहिए जो वास्तव में नहीं आ रहे हैं मैं आक्रामक तरीके से व्यापार कर रहा था Irsquove यह एक बहुत लंबे समय से कर रहा है और हम लगातार लाभप्रदता के लिए शूट करना चाहते हैं उन लोगों के लिए मेरा अंतिम लक्ष्य है जो मैं सिखाता हूं या साथ काम करता हूं। आपने कहा था कि आपने विकल्पों के साथ शुरू किया तो स्टॉक और वायदा, और कई परीक्षणों और त्रुटियों के बाद, आपको अंत में सही अनुशासन और मनोविज्ञान मिला। आप उस कदम पर कैसे पहुंचे थे आप अपने आला और व्यापारिक शैली कैसे मिले हैं क्या यह केवल अनुभव का मामला है मैंने क्या किया है, मैं किसी को ढूंढने गया था जो सफल था और जिसकी एक रूपरेखा थी, वह यह है कि यह कैसे किया जाना चाहिए। ऐसा है कि आप पेशेवर ट्रेडरडॉक्वा बनते हैं और मैंने हर चीज की बात सुनी जो उसने मुझे करने को कहा था। उन्होंने कहा कि ldquo यह है कि आप एक व्यापारिक योजना लिखते हैं, और इसी तरह मैंने अपनी ट्रेडिंग योजना को लिखा था। उन्होंने कहा कि ldquo यह है कि आप अपने सिस्टम का परीक्षण कैसे करते हैं, इस तरह आप एक विकास प्रक्रिया के बारे में रणनीत कर सकते हैं। मैं जो सभी रणनीति विकास के लिए एक ldquoIf-Thenrdquo वाक्यविन्यास का उपयोग करता हूं I और यह बहुत आसान है, उदाहरण के लिए, यदि बाजार ऐसा करता है, तो हम ऐसा करते हैं। और हम जितना संभव हो उतना ही हमारे व्यापार से बाहर की असलियत को खत्म करने की कोशिश करते हैं। और जब मैं सफल होना सीख रहा था, तब मैंने क्या करने की कोशिश की। मुझे अपने फैसले लेने में किसी भी तरह की भूमिका निभाने की भावना नहीं थी। एक बार जब मैं मार्ग पर आया, तो कुछ समय लगे, मुझे महीनों और महीनों की सुनवाई और त्रुटि मिली, व्यापार जारी रहा और पैसा खोने के लिए जारी रहा, इससे पहले कि मैं अंततः चीजों को लेकर सोचा था। मुझे आपको यह बताना अच्छा लगेगा कि आईआरएसकॉम 100 ने अब बाजार पर भावनात्मक प्रतिक्रियाओं को ठीक किया है, लेकिन आईआरएसक्वाम नहीं। कोई भी कभी नहीं है लेकिन मुझे पता है कि अब व्यापार कैसे करना है। और यह आत्म प्रतिबिंब और अध्ययन की एक लंबी प्रक्रिया के माध्यम से आया था, साथ ही उस किसी की सहायता से जो मुझे पता था वह सफल था। आपकी राय में, एक विजेता व्यापारी और हारने वाले व्यापारी के बीच अंतर क्या होता है व्यापारियों की तरह कारोबार का सामना करते हैं। विदेशी मुद्रा बाज़ार में, ब्रोकर यह 500 या 1.000 खातों को खोलना आसान और आसान बना रहे हैं। ये मूल्य अंक हैं जो लोग जुआ जाने के लिए, एक सप्ताह के अंत में या वेगास के लिए यात्रा करते थे। तो बहुत से लोगों के लिए व्यापार जुआ से ज्यादा कुछ नहीं है। वे अंदर आते हैं, वे एक योजना बनाते हैं, वे यह नहीं जानते कि वे क्या कर रहे हैं और यह जानने के बिना संकेत लेने के लिए कि वे उन्हें क्यों ले रहे हैं, और ये सब जोड़ता है। जीतने वाले व्यापारियों के पास एक योजना है वे अपने व्यापार की तरह एक व्यापार का इलाज करते हैं और वे बेहद अनुशासित होते हैं कि वे क्या करते हैं। उन्होंने एक योजना विकसित करने के लिए समय और प्रयास किए हैं जो वे जानते हैं कि प्रभावी है और हर दिन वे योजना से ज्यादा कुछ नहीं पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वे इससे डरते हैं यह एक खेल नहीं है इसके बारे में बहुत गंभीर है ये वे व्यापारी हैं जो मुझे मेरे पास आना पसंद करते हैं, या जो लोग कहते हैं कि इरस्कोकुम सफल नहीं है, इरस्कोम पैसा खो रहा है, मुझे पता है कि इरस्कुम कुछ गलत कर रहा है, लेकिन इर्सकुम ने यह पता लगाने के लिए प्रतिबद्ध किया है और मैं चाहता हूं कि जो भी आवश्यक हो सफल हो.तुमने कहा था कि, जब आपने शुरुआत की थी, भले ही आप सफल न हों, किसी तरह आपको यह विश्वास था कि आप एक सफल व्यापारी बन सकते हैं। आप यह कैसे साबित करते हैं कि विश्वास यह है कि मैं सफल व्यापारियों के बारे में जानता हूं जो मैं जानता हूं। मैंने सोचा: ldquoIrsquom एक बुद्धिमान व्यक्ति तो यह मेरे लिए एक मुद्दा नहीं है कि मुझे क्या करने की जरूरत है, यह समझने में मैं बहुत चालाक नहीं हूं, यह मुझे समझ में नहीं आता कि मुझे क्या करना है और मैं समझता हूं कि मुझे ऐसा करने के बारे में कैसे जाना चाहिए। इसलिए मैंने किसी को मदद करने की मांग की मुझे यह पता लगाने के लिए और मुझे पता चला कि जिन सिस्टमों का मैं उपयोग कर रहा था या उन व्यापारिक योजनाओं के साथ कुछ नहीं करना था जो मैंने पहले ही लिखी हैं आखिरकार मैं एक मिलियन डॉलर की रणनीति बना सकता था और मैं उस रणनीति को उड़ा दूंगा क्योंकि मैं इसे स्वीकार नहीं करता, मुझे कोई अनुशासन नहीं था मुझे किसी भी समय वास्तविक मुद्दों पर काम करना पड़ा जो मुझे पैसे खोने के लिए पैदा कर रहे थे, जो भावनात्मक थे। लेकिन मुझे पता था कि मुझे व्यापार पसंद है। मुझे यह बिल्कुल पसंद है कि मैं हर दिन बाजार को देखकर पूरे दिन खर्च कर सकता हूं, जो कि इरस्कौव ने सीखा और अध्ययन किया। इसके लिए मेरा एक असली जुनून है और मुझे एक प्रमुख विश्वास था, अगर मुझे इसके लिए इस तरह के जुनून मिले, तो मुझे इस पर सफल होने का एक तरीका होना था। इसलिए मैंने सफल होने का फैसला किया मैं ध्यान रखता हूं कि यह क्या लेता है। मुझे ध्यान है कि मुझे क्या खर्च करना है Irsquom यह पता लगाने जा रहा है और Irsquom सफल होने जा रहा है। क्या आप वेरेंल्ड ट्रेडर्स चैलेंज में देखते हैं और अब मैं क्या करता हूं, व्यापार और शिक्षण में, कड़ी मेहनत के वर्षों का एक प्रतिबिंब है जिससे मुझे बिंदु से दूसरी जगह पर ले जाया गया। और मेरा लक्ष्य अब निश्चित रूप से समय की मात्रा को कम करने के लिए है, जो व्यापारियों को बिंदु ए से बी तक पहुंचने के लिए ले जाता है। जो लोग सफल होना चाहते हैं, मैं उस संक्रमण को यथासंभव शीघ्र बनाना चाहता हूं। 4xraderslive प्रशिक्षण कंपनी के Yoursquour सीईओ क्या आपने कंपनी बनाई है क्या आप हमें इस परियोजना के बारे में बता सकते हैं और इसमें आपकी भूमिका मैं घर से पूर्ण समय का कारोबार कर रहा था और मैं अकेला हो रहा था मैंने सोचा, मैं कुछ प्रशिक्षण शुरू करने और लोगों के आने के लिए एक लाइव ट्रेडिंग रूम खोलना शुरू कर देता हूं, देखें कि मैं क्या करता हूं और व्यापार के साथ व्यापार भी कर सकता हूं। इसलिए मैंने एक छोटी और सस्ती वेबसाइट को एक साथ रखा - मुझे लगता है कि हमने वेबसाइट को एक साथ रखकर 2.000 डॉलर खर्च किए - और मैंने एक सॉफ्टवेयर सिस्टम का उपयोग करके एक आभासी कमरा खोला जहां मैं लोगों को अपनी कंप्यूटर स्क्रीन दिखा सकता हूं। मैं सिर्फ एक हफ्ते के लिए मुफ्त में कहा था, अंदर आओ और देखें कि हम क्या करें और मैंने लोगों को यह कहने के लिए शुरू किया कि आप मेर्डो के साथ काम करते हैं, इसलिए मैंने उन व्यापारियों के कोर नेटवर्क का निर्माण करना शुरू कर दिया जिन्हें मैं सलाह देता हूं। और यह बढ़ गया है और उस व्यवसाय में विकसित हो गया है जिसे अब आप देखते हैं। मुझे लगता है कि लोग हमारी कंपनी में देखते हैं कि वे अन्य जगहों और विशेष रूप से विदेशी मुद्रा की दुनिया में क्या देखते हैं। क्योंकि विदेशी मुद्रा बहुत अनियमित है। वहाँ बहुत सारे धोखेबाज हैं जो आपके पैसे लेने की तलाश में हैं और कुछ नहीं। लेकिन मेरे ग्राहकों को सफल होने में मुझे दिलचस्पी है मैं सिर्फ किसी को नहीं लेता हूं लोगों को एक प्रोफाइल फिट करना होगा, उन्हें एक जगह बनाना होगा जहां वे आर्थिक रूप से विलायक हैं, उन्हें परिवर्तन करने के लिए आवश्यक whatrsquos करने के लिए तैयार रहना होगा। बेशक बाज़ार की तरफ से कहीं ज्यादा महंगा है। तो बदले में मुझे बहुत सारी जानकारी, कई परामर्श और बहुत सारे काम देना है। परिणामों के बारे में मेरा लक्ष्य व्यापारियों को सचेत अक्षमता से सचेत योग्यता के स्थान तक ले जाना है, जहां वे कहते हैं कि एलडीक्वा मैं समझता हूँ कि सफल होने के लिए मुझे क्या करना चाहिए और आईआरएसक्वाम बनने के लिए आप और आपके प्रशिक्षण कार्यक्रम के समर्थन से हर रोज काम करना चाहिए लगातार लाभदायक. रेक्वो और उनमें से बहुत से अब हैं मैंने व्यापारियों की एक विस्तृत विविधता के साथ काम किया है, इसलिए पाठ्यक्रम में लोगों की संख्या और कार्यक्रम से हम जो प्रतिक्रियाएं प्राप्त की जा रही हैं, बस अपने आप में व्यापक रूप से सफल हुए हैं। आप कितने समय से सोचते हैं कि एक व्यापारी को प्रशिक्षण पर रोजाना खर्च करना चाहिए और प्रशिक्षण को वास्तव में व्यापार के प्रदर्शन के संदर्भ में एक अंतर करना चाहिए हम वैज्ञानिक रूप से जानते हैं कि आदतों को तोड़ने और नई आदतों को फिर से स्थापित करने के लिए, यह 60 से 90 दिन की प्रक्रिया है। यदि आप कई वर्षों से मानते हैं कि बाजार कुटिल हैं और यह खेल बड़े बैंकों और संस्थानों के पक्ष में है, तो यह महसूस करने के लिए कुछ समय लगेगा कि सभी चार्ट समान हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि जो उपकरण या समय सीमा आपके पास देख रहे हैं , पैटर्न संरचनाएं काम करते हैं और हम 100 पर तकनीकी विश्लेषण पर केंद्रित करते हैं। लाइव ट्रेडिंग रूम और मेरे पास निजी ग्राहक समूह का हिस्सा होने के नाते मेरे लिए बेहद फायदेमंद हैं क्योंकि यह कार्यक्रम में जो कुछ मैं सिखाता हूं उसे सुदृढ़ करने में मदद करता है। हमें इन मूल मान्यताओं को सुदृढ़ करना जारी रखना होगा ताकि हम बाजारों की हमारी धारणा को बदल सकें और हमारी सफलता के बारे में हमारी धारणा है। आपको क्या लगता है कि सबसे पहले: सही व्यापार प्रणाली है या सही मनोविज्ञान प्राप्त करने के लिए आपको एक ऐसी प्रणाली होनी चाहिए जिसमें एक सकारात्मक उम्मीद है और उस शब्दकोष गणित की शब्दावली होती है जो कहती है कि आप इस प्रणाली का पालन करते हैं, समय के साथ ही अधिक उत्पादन करने जा रहे हैं। इससे अधिक धन खो देता है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो मुझे यह ध्यान में रखते हैं कि आप कितने अनुशासित हुए हैं, आपका खोने वाला सिस्टम व्यापार करने के लिए अनुशासित होने जा रहा है। और यह प्रभावी नहीं होने वाला है। लेकिन एक बार आपके सिस्टम में एक सकारात्मक प्रत्याशा है, आपकी 100 सफलता आपके दिन और दिन में व्यापार करने की क्षमता पर पड़ती है। और वह मनोविज्ञान पर पूरी तरह से गिर जाता है मेरा व्यक्तिगत विश्वास यह है कि व्यापार 99 भावनात्मक और 1 तकनीकी है एक बार जब आप कौशल सीखते हैं, एक बार जब आप समझते हैं कि अपनी ट्रेडिंग योजना कैसे लिखनी है, तो अपने व्यापार प्रणाली को कैसे व्यापार करें, तो आपको बस इतना करना होगा कि सिस्टम को व्यापार करने पर ध्यान केंद्रित किया जाए। मैं समझता हूं कि उस पर बहुत बहस हुई है कुछ लोग कहते हैं कि लिडक्वायट आपके सिस्टम के साथ क्या करना है, और मैं इससे असहमत हूं क्योंकि अगर सिर्फ एक अच्छा व्यापार प्रणाली सफल व्यापारियों के लिए पर्याप्त थी - वहाँ बहुत से मुक्त व्यापारिक प्रणालियां हैं, आप रिचर्ड डेनिसर्सक्वोस कछुए प्रणाली का व्यापार कर सकते हैं अभी - एक 21 दिन ब्रेकाकट सिस्टम - एमएसीडी क्रॉसओवर वास्तव में बहुत अच्छे परिणाम भी पैदा करता है। अगर यह सिस्टम के बारे में था, तो doncerquot हमारे 9 90 विफलता दर Itrsquos के बजाय 90 सफलता की दर है क्योंकि यह आपके सिस्टम के साथ कुछ भी नहीं है। यह आपके मनोविज्ञान के साथ करना है, बाजार में अनुशासित होने की आपकी क्षमता है। ट्रेनर के रूप में, सबसे महत्वपूर्ण सलाह या जो कि आप अपने छात्रों को अधिक बार देते हैं, सबसे पहले मैं उन्हें बताता हूं कि चैट रूम और वेब फ़ोरम से दूर रहना है। यह एक पूर्ण आपदा है वे व्यापारियों को एक साथ आने और एक-दूसरे से सीखने का एक तरीका के रूप में शुरू करना शुरू कर रहे हैं और अब आप मुद्रा व्यापारियों के लिए सोशल नेटवर्किंग समूह देखते हैं और मुझे उन लोगों से रोज़ मिलते हैं, जिनसे मुझे अपने सोशल नेटवर्किंग समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है या फिर सहयोग करने का कोई तरीका मिल सकता है कि मैं अन्य व्यापारियों के साथ अपना ज्ञान और अनुभव साझा कर सकता हूं। मुझे लगता है कि यह नए व्यापारियों के लिए एक भयानक जगह है और जो लोग सफल होने के लिए सीखना चाहते हैं आप इन सामाजिक नेटवर्क और अत्यधिक सफल व्यापारियों से भरे मंचों को देखें जो ज्ञान और ज्ञान के वर्षों को साझा कर रहे हैं। अन्य व्यापारियों की एक गुच्छा जो धन खो रहे हैं, जो असफल और शिकायतकर्ता, उपयोगकर्ता और खरीदार हैं, उन व्यापारियों के दिमाग को भ्रष्ट करते हैं, जिनके बारे में सीखने में वास्तविक हित है कि उन्हें क्या करना चाहिए। तो सबसे पहले उन बातों को मैं उनसे कहता हूं: ldquo आपको अब किसी भी समय खर्च करने की अनुमति नहीं दी जाती है जो जानकारी आपको मिलती है वह मुझ से, हमारे कार्यक्रम से या अन्य वैध स्रोतों से प्राप्त होगी I और मैं उन्हें इन वैध स्रोतों के साथ प्रदान करता हूं और मेरे कोर्स के लिए साइन अप करने से पहले एक शर्त है कि अगले 3 से 4 महीने तक वे कुछ नहीं करने जा रहे हैं लेकिन मैं उन्हें क्या करने के लिए कहता हूं। क्योंकि मैं चाहता हूं कि उन्हें एक नए तरीके से सोचने, बाजार को देखने और खुद को देखने का एक नया तरीका। कई व्यापारियों को समय की एक छोटी अवधि में पेशेवर व्यापारियों बनने का सपना है। जब आप सोचते हैं कि एक व्यापारी इस महत्वपूर्ण कदम के लिए तैयार है तो इसे अंततः पैसे के साथ करना होगा। Letrsquos कहते हैं कि आप एक 25.000 डॉलर के खाते को खोलने और आप बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं 10 एक महीने के उत्पादन। अब आपको अपना काम करने का काम देखना और वेतन पाने की ज़रूरत है। क्या आप 300,000 डॉलर प्रति वर्ष एक डॉक्टर बना रहे हैं पूंजी की राशि आपके व्यापार के साथ पूर्णकालिक जाने की जरूरत है, किसी व्यक्ति को फ्लोरको प्लंबर से बहुत अलग और एक वर्ष में 50,000 डॉलर कमाते हैं। तो एक बहुत ही व्यक्तिगत निर्णय है और इसे अंततः अपने खाते के संतुलन के आकार के साथ करना होगा आप अपने पाठ्यक्रम में किस प्रकार की व्यवस्था पढ़ते हैं मेरे पास अलग-अलग व्यापारियों को पूरा करने के कई सिस्टम हैं I हमारे पास एक दिन का ट्रेडिंग सिस्टम है, जिसे लांडु ट्रेडन रेड्र्डक्वा कहते हैं, जो एलडीक्व्यू स्क्वेर्डर्डक्वॉओ सिस्टम है, जो गुरुवार से मूल रूप से मंगलवार को कारोबार करता है। उसके बाद हमारे पास एक स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम है जिसे मैं एक लिडक्वायस सिस्टमडक्वा कहता हूं, जो एक काउंटरट्रेंड डिसिवरेंस मॉडल सिस्टम है। तो हमारे पास लंबे समय तक शब्द है, जैसे दिन व्यापारी स्थिति प्रणाली, उन लोगों के लिए जो पूरे समय की नौकरियों का काम करते हैं, और निश्चित रूप से मेरे पास सिस्टम है जो मैंने वेरेंजोल चैलेंज में उपयोग किया था जो कि मैं व्यापारियों को दिखाता हूं और मैं उन्हें अध्ययन के पाठ्यक्रम के रूप में प्रस्तुत करता हूं। । लेकिन इसके लिए तकनीकी विश्लेषण और ज्ञान के एक उच्च स्तर की आवश्यकता होती है क्योंकि यह मूल्य कार्रवाई निर्धारित करने के लिए बहुत अधिक फाइबोनैचि और अनुपात पैटर्न का उपयोग करता है। और क्योंकि यह सीखना कठिन है, मैंने एक निजी ग्राहक समूह बनाया, जहां मैं व्यापार व्यवस्थाओं के माध्यम से हर रोज उन्हें लेता हूं, मैं उन्हें दिखाता हूं कि फिब्नासी पैटर्न में इर्स्क्यूम ड्राइंग कैसे दिखा रहा है, मैं उन्हें दिखाता हूं कि हम क्या देखना चाहते हैं, मैं उन्हें पेश करता हूं व्यापारिक कॉल और वास्तव में उन्हें सफलता के लिए एक खाका देना और मेरा लक्ष्य यह है कि, एक दिन, वेर्सक्वाल्ल सफल हो गए हैं ताकि वे सेवाओं का उपयोग करने की आवश्यकता महसूस कर सकें। आप विदेशी मुद्रा का व्यापार क्यों करते हैं और आप इस बाजार के बारे में हमें क्या बता सकते हैं व्यापारिक मुद्राओं के फायदे और नुकसान क्या हैं मैं आपको बता सकता हूं कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों करता हूं मुझे राजनीति और अर्थस्पोम से बहुत पसंद है, अर्थशास्त्री में बहुत दिलचस्पी है, हमारे फेडरल रिजर्व क्या कर रहा है और यह कैसे काम करता है कि व्यापार को प्रभावित किया जा रहा है। और जैसा कि मैंने अपने दो मुख्य जुनूनों - राजनीति और व्यापार - मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ आउटलेट्स में से एक विदेश एक्सचेंज में से एक की तलाश शुरू कर दी, क्योंकि न केवल मैं उस राजनीति का अध्ययन करता हूं जो हम अमेरिका में कर रहे हैं लेकिन यूरोपीय सेंट्रल बैंक और बैंक ऑफ जापान कर रहे हैं मुद्रा की कीमतों पर उनकी अर्थव्यवस्था कैसे प्रभावित हो रही है विदेशी मुद्रा व्यापार के कुछ लाभ यह है कि यह एक अनियमित बाजार है। एक स्पॉट मार्केट इटर्सक्वोस आप माइक्रो लॉट और मिनी लॉट्स का व्यापार कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि यदि आपके पास केवल 5.000 या 10.000 डॉलर हैं तो आप व्यापार शुरू कर सकते हैं, जबकि वायदा बाजार में आपको कॉन्ट्रैक्ट खरीदने की लागत के कारण शुरुआती पूंजी के 30,000 से 50,000 डॉलर की आवश्यकता होती है। तो विदेशी मुद्रा बाजार में, अधिक लोग भाग ले सकते हैं। लेकिन क्या आप अपने व्यापार में अपने मौलिक ज्ञान और सूचना का उपयोग करते हैं या आपके पास पूरी तरह से तकनीकी दृष्टिकोण है, नहीं, मैं अपने व्यापार में इसका कोई भी उपयोग नहीं करता हूं। वेटर्सक्वोस व्हायरसकोवो हास्यास्पद है कि मैं हर समय इस सभी आर्थिक जानकारी को पढ़ता हूं। लेकिन जब मैं अपने कंप्यूटर पर बैठता हूं, एक तकनीकी व्यापारी, इरस्कुम 100। मैं ध्यान नहीं देता कि दुनिया में हर कोई यह कहता है कि यूरोपीय सेंट्रल बैंक ब्याज दरों को बढ़ाने जा रहा है। यदि मेरे चार्ट मुझे बता रहे हैं कि मुझे लम्बी या कम होने की जरूरत है, तो वही क्या होगा जो इरस्कॉम करेंगे। मैं कई बुनियादी विश्लेषण व्यापारियों को जानता हूं, आईआरएसक्वाम किसी भी तरह से सुझाव नहीं दे रहा है कि आप एक मौलिक व्यापारी के रूप में सफल हो सकते हैं, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि हर बुनियादी व्यापारी जो मुझे पता है, उन लोगों की एक टीम है जो पूरे दिन कुछ भी नहीं करते लेकिन शोध । लेकिन अगर एक व्यक्तिगत व्यापारी, घर से काम कर रहे हैं, न केवल आपके पास बुद्धिमान निर्णय लेने के लिए आपके पास आवश्यक जानकारी तक पहुंच नहीं है, लेकिन भले ही आपने किया हो, आप इसे सभी के माध्यम से नहीं जा सकते। मेरी राय में, एक निजी व्यापारी के लिए, जो लोगों की एक टीम है, मूल सिद्धांतों के आधार पर शिक्षित निर्णय लेने के लिए कोई संभव तरीका नहीं है। तो हम क्या करते हैं कि हम उस सभी व्यक्तित्व को समाप्त करते हैं और हम तकनीकी विश्लेषण पर विशेष रूप से ध्यान देते हैं। आप पूरी तरह से स्वचालित एल्गोरिथम व्यापार के बारे में क्या सोचते हैं? अधिकांश सिस्टम जिनसे लोग ऑनलाइन चलने जा रहे हैं - ये 99 से 200 सिस्टम - सिर्फ जंक हैं। शायद आपका पैसा हर एक पैसा खोना है जो आपने वहां डाल दिया था। सिस्टम स्वचालित हो सकते हैं और हम कुछ हमारे स्वचालित करने पर काम कर रहे हैं, लेकिन फिर से यह मनोविज्ञान के इस मुद्दे पर वापस आता है। यदि आप पूरी तरह से स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करना शुरू करते हैं और आप एक ड्रॉडाउन में चलाते हैं, तो क्या होता है जब उस प्रणाली में सब्ज़ियों में 3 या 4 नुकसान उत्पन्न होते हैं, तो आम तौर पर ऐसा होता है कि व्यापारी आता है और ट्रेडों को कम करना शुरू कर देता है, स्वचालित व्यापारी रोकता है इससे पहले कि वह 2 या 3 विजेताओं में वापस चला जाए, जो सभी घाटे के लिए बना होता। चाहे आप स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम या अपनी खुद की ट्रेडिंग योजना का उपयोग कर रहे हों, आपको इस बारे में अनुशासित करना होगा। मैं अपने व्यापारियों को किसी भी स्वचालित प्रणाली से दूर रहने की सलाह देता हूं, सिर्फ इसलिए कि अगर तुम्हारा लागत एक मिलियन डॉलर का सिस्टम है, तो हेज फंड और बैंक हैं जो इसके लिए लाखों डॉलर का भुगतान करेंगे। तो आप इंटरनेट पर 99.99 के लिए इसे क्यों बेच रहे हैं क्या आप हमारे पाठकों को किसी अन्य महत्वपूर्ण सलाह को देना चाहेंगे, मैं सिर्फ इतना कहूँगा कि यदि आपका निवेश अभी सफल व्यापारी नहीं है, लेकिन आप चाहते हैं, तो निर्णय लें कि आप सफल होना चाहते हैं, और फिर किसी को ढूँढें जो आप जानते हैं कि सफल है, और सुनें कि वे आपको क्या सिखाने जा रहे हैं यह सबसे अच्छी सलाह है जिसे मैं दे सकता हूं क्योंकि यह ऐसी सलाह है जिसने मुझे अपना स्थान दिया था। सीखना जारी रखें और बढ़ें व्यापारियों के मनोविज्ञान पर कुछ समय व्यतीत करें। जैक श्वायर - आईट्रकोज़ द्वारा मेरे पाठ्यक्रमों के लिए आवश्यक रीडिंग्स में से एक - मार्केट विजार्ड्स नामक एक महान पुस्तक है - और इसके बारे में केवल 20 महान व्यापारियों की सूची और यह कैसे सफल हो गया है सबसे अच्छी चीजों में से एक, जिसे आप एक व्यापारी के रूप में कर सकते हैं उन लोगों का अनुकरण करना है जो पहले से ही सफल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment