Saturday 30 December 2017

विदेशी मुद्रा -123- पैटर्न रणनीति


विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा बाजार पर विदेशी मुद्रा की रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग 1-2-3 पैटर्न - काफी आम रिवर्सल गठन, जो एक लाभदायक लेनदेन समाप्त होने की संभावना है और, इसलिए अक्सर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अधिकांश भाग का इस्तेमाल किया जाता है बाजार में प्रवेश करने के लिए और बाहर, सभी समय-सीमाओं और सभी मुद्रा जोड़े, जिसमें संख्या और वायदा बाजार शामिल हैं, में पाया जाता है। यह पैटर्न, इसकी सादगी के बावजूद, व्यापारी को बाज़ार में प्रवेश करने और उससे बाहर निकलने के लिए आश्चर्यजनक सटीक स्तर खोजने की अनुमति देता है। उदाहरण 1-2-3 पैटर्न आप नीचे दी गई तस्वीर में देख सकते हैं (1-2-3 नीचे 8212 पैटर्न, उद्देश्य और नीचे 1-2-3 ऊपर 8212 आरोही पैटर्न): 1-2-3 पैटर्न पर लेनदेन के लिए बुनियादी नियम: 1) के गठन के बाद पॉइंट 1, 2 और 3 8212 अंक लंबित ऑर्डर सेट करें (बिक्री के लिए) या स्टॉप 8212 से नीचे (बिक्री के लिए) अंक 2 रोकें। पैटर्न के लिए वरीयता दी जानी चाहिए, जहां बिंदु 3, 23 से दूरी पर स्थित है , फिबोनैकी पर 6 से 50 (अधिकतम 61.8) बिंदु 1 से 2 बिंदु तक स्थगित किया गया। 2) रोक-हानि आदेश 1 बिंदु पर रखा गया है। कीमतें लेनदेन की दिशा में आगे बढ़ती हैं, रोक-हानि बिंदु 3 पर स्थानांतरित किया जा सकता है । यह संभव है, और शुरू में स्टॉप लॉज को 3 बिंदु पर लगा दिया, यदि प्वाइंट 3 ने 50 या 61,8 फिबोनैचि से 1-2 के बीच धक्का दिया। 3) न्यूनतम लाभ-लाभ दूरी 1 8212 2 के बराबर है, कीमत 3 की गति से दिशा में लंबित है। अधिकतम लाभ-लाभ की गणना फिबोनासी एक्सटेंशन का उपयोग कर की जा सकती है। Ie यह दूरी 1.68 से 1-2 के बराबर हो सकता है, 2 की दूरी और 2.68, आदि। वैकल्पिक रूप से, आप निष्कर्ष निकालना कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, लेनदेन के 2-3 बहुत से बराबर और लाभ-लाभ को एक 1 से 1-2 की दूरी, 1.68 1-2, और 2.68 से 1-2। उसी समय जब न्यूनतम लक्ष्य पर लाभ-लेना, शेष लेनदेन को ब्रेकेव में ले जाया जा सकता है और आगे की घटनाओं के लिए इंतजार किया जा सकता है (यदि आप चाहें, तो आप पिछला स्टॉप का उपयोग कर सकते हैं), अगर कीमत आगे बढ़ती है 8212 हम निम्नलिखित को ठीक करते हैं ले-प्रॉफिट, 8212 की ओर बढ़ने से ब्रैकेवन को स्टॉप-लॉयड शुरू किया जाएगा। उदाहरण 1 में देखें: अधिक आक्रामक व्यापारियों के लिए। बिन्दु 3 8212 के गठन के बाद, बाजार के लिए प्रवेश द्वार पर लागू किया जा सकता है 3 2 8212 चित्रा 2: चित्रा 3 8212 निर्धारण टीपी एक्सटेंशन का उदाहरण फिबोनैचि: जहां, 1 बेचें, और बाज़ार में 2 2, 8212 संभव प्रवेश बिंदु बेचें बिक्री के लिए, टीपी 1, टीपी 2, टीपी 3 8212 संभावित लाभ -3-3 के पैटर्न पर ले रहे हैं। 123 रणनीतियों का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल करने के लिए मुझे लगता है कि यह काम करेगा: आपको लगता है कि आप कुछ ऐसे काम की तलाश कर रहे हैं जो काम करे और शुरू करें इसे अब काम करने के लिए आप किस समय की फ़्रेम देख रहे हैं यदि आप उच्च समय की तख्ते देख रहे हैं, तो मैं जैकोस फॉरेक्स हाउस ऑफ दर्द थ्रेड पर देखूंगा, जेम्स 16 चार्ट धागा (मैं इसे से पिन सलाखों का इस्तेमाल करता हूं, लेकिन इसकी एक भयानक प्रणाली), और ट्रेंड ट्रेडिंग चार्ट धागा आप खोज का उपयोग करके उन्हें ढूंढ सकते हैं यदि आप कम समय के फ्रेम की तलाश कर रहे हैं: आप प्रणाली II, THV (बहुत ठोस प्रणाली) की कोशिश कर सकते हैं मेरी निजी फॉरेक्स फोर्स है यदि आप छोटे समय की फ़्रेम करने जा रहे हैं, अपना समय ले लें और 1 जोड़ी, 1 समय सीमा और 1 प्रविष्टि एम्प कैसे निकालें मैं आपके बाहर निकलने पर काम करने के लिए रोनाल्ड रेगंस सिक्का फ्लिप को भी देखूंगा, आईएमएचओ व्यापार की सबसे महत्वपूर्ण बात है। एक महिला ने मुझे पीने के लिए चलाई, और मैं उसे धन्यवाद देना भूल गया: अच्छा: मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं विक Sperandios सामान के अधिकांश दिलचस्प है, ज्यादातर व्यापारियों को समझने में विफल 123 123 बड़े टर्निंग अंक (टीएफ के लिए आप व्यापार) पर होता है। मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं नमस्ते, आप टीडी बिंदुओं से क्या मतलब है क्या यह एक इंडी है जो 123 अंक के निशान है, मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हे गोल्फर: मैं सोच रहा था कि क्या आप किसी अन्य संकेतक का उपयोग करते हैं, यानी औसत चलती है, केवल ऊपर की कीमत, आदि या सिर्फ 1,2,3 का उपयोग करें, जैसा कि सेट अप करें मैं आज सुबह स्काइप पर था, क्या मैंने आपको याद किया था या क्या आपने अपने उत्तर के लिए धन्यवाद नहीं दिया और एक अच्छा सप्ताहांत है मैं एक 123 प्रणाली का उपयोग करता हूं जिसे मैंने एक साथ मिलाया है। मैं इसका लाभ व्यापार करता हूँ मैं आपको इसके बारे में एक संक्षिप्त नज़र डालेंगे और यदि आप अधिक सुनना चाहते हैं तो मुझे बेझिझक बताओ। मैं इसका उपयोग 15 मिनट के समय के फ्रेम पर करता हूं मैं 123 पैटर्न को बनाने के लिए टीडी अंक का उपयोग करता हूँ मैं लंबे ट्रेडों की तलाश करता हूं जब बाजार में छोटे और लघु व्यापार चल रहे हैं, जब बाजार बढ़ रहा है। मैं 2 के उच्चतम व्यापार का 1 पीआईपी लेता हूं। मैं बाजार के उन्नयन के रूप में बंद होने के निशान का निशान रखता हूं। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में अधिक सुनना चाहते हैं हाय गोल्फरग्यूः क्या आप ये समझाने के लिए बहुत दयावान होंगे कि किस तरह का ट्रेलिंग बंद हो और आप उपयोग करते हैं। Ive 5 मिनट पर FEBs पद्धति का व्यापार कर रहा था, लेकिन मेरे लिए यह थोड़ा बहुत जल्दी है, वह 15 मिनट की समय सीमा को देखना चाहेंगे। धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment