Tuesday 5 December 2017

निनजा के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी बाजार प्रोफाइल


मार्केट प्रोफाइल मार्केट प्रोफाइल मेटा ट्रेडर इंडिकेटर mdash एक क्लासिक मार्केट प्रोफाइल कार्यान्वयन है जो कि समय के साथ मूल्य घनत्व दिखा सकता है, किसी दिए गए व्यापारिक सत्र के सबसे महत्वपूर्ण मूल्य स्तर, मूल्य क्षेत्र और नियंत्रण मान की रूपरेखा कर सकता है। यह सूचक एम 5 और डी 1 के बीच के समय सीमा से जुड़ा जा सकता है और दैनिक, साप्ताहिक या मासिक सत्रों के लिए मार्केट प्रोफाइल को दिखाएगा। कम समय सीमा उच्च परिशुद्धता प्रदान करते हैं उच्च समय सीमा बेहतर दृश्यता के लिए सिफारिश की गई है। प्रोफाइल ब्लॉक को आकर्षित करने के लिए तीन अलग-अलग रंग योजनाएं उपलब्ध हैं यह संकेत बेयर प्राइस एक्शन पर आधारित है और किसी भी मानक मेटाट्रेडर संकेतक का उपयोग नहीं करता है। यह मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 प्लेटफार्म दोनों के लिए उपलब्ध है। इनपुट पैरामीटर सत्र (डिफ़ॉल्ट दैनिक) mdash ट्रेडिंग सत्र के लिए सत्र: दैनिक, साप्ताहिक, या मासिक StartFromDate (डिफ़ॉल्ट डी) mdash यदि StartFromCurrentSession गलत है। तो सूचक इस तिथि से प्रोफाइल खींचना शुरू कर देगा। यह अतीत को आकर्षित करती है उदाहरण के लिए, यदि आप इसे 2016-01-20 सेट करते हैं और सत्र की संख्या 2 है, तो यह 2016-01-20 और 2016-01-19 के लिए प्रोफाइल खींचेगी। StartFromCurrent सत्र (डिफ़ॉल्ट सच) mdash यदि सत्य है। तो सूचक आज से ड्राइंग शुरू होता है, अन्यथा स्टार्टफ़ॉर्मडेट में दिए गए दिनांक से mdash। सत्रों के लिए गणना (डिफ़ॉल्ट 2) कितने व्यापार सत्रों को बाज़ार प्रोफाइल आकर्षित करने के लिए mdash रंग स्कीम (डिफ़ॉल्ट ब्लूटोरेड) प्रोफाइल ब्लॉकों के लिए mdash रंग योजना: नीले रंग से लाल हरे रंग से लाल या हरे रंग से नीला मध्यवर्ती रंग (डिफ़ॉल्ट क्ल्राइटइट) नियंत्रण मूल्य (औसत) के mdash रंग मान क्षेत्रीय सीमा के मूल्यएरे रंग (डिफ़ॉल्ट क्ल्राइटइट) mdash रंग चार्ट स्क्रीनशॉट बाजार की प्रोफाइल की गणना करता है और दो दैनिक विदेशी मुद्रा व्यापार सत्रों के लिए दिखाया जाता है। समय सीमा M30 है और दायां हाथ दैनिक सत्र अभी भी प्रगति पर है। सबसे जल्द कीमतें नीली हैं और नवीनतम कीमतें लाल हैं मध्यस्थों और मूल्य क्षेत्रों को सफेद रेखाओं से चिह्नित किया जाता है और सबसे महत्वपूर्ण मूल्य क्षेत्रों को प्रदर्शित किया जाता है। यदि ब्रेकआउट आंदोलन की मात्रा बहुत अधिक नहीं है तो व्यापारी उन क्षेत्रों पर लौट जाते हैं। इन क्षेत्रों में से उच्च मात्रा का ब्रेकआउट एक वास्तविक ब्रेकआउट का प्रतीक है। आप इस लघु ई-पुस्तक में बाज़ार प्रोफ़ाइल के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं: पुस्तक पर बुक करें प्रोफ़ाइल चर्चा सीबीओटी मार्केट प्रोफाइल मैं बहुत बुरा नहीं हूं ब्रेंट, पूछने के लिए धन्यवाद आपके लिए कुछ चीजें कैसे चल रही हैं आप किसी भी नए व्यापारिक विचारों को देख रहे हैं जो मैं देख सकता हूं कि दिन के आखिर में बाजार प्रोफाइल कितना उपयोगी होगा, हालांकि इसका कोई भी मोम मोमबत्ती चार्ट पर नहीं देखा जा सकता है मुझे काफी पसंद है MT4, उपयोग में आसान, एक चार्ट में सभी चार्ट और Tfs। नि: शुल्क, योग्य के लिए यह एक महान सौदा है आपको मेरी जर्नल से रोकना चाहिए और हाय कहना है क्या आप साइरोक्स के साथ मिलकर और बहुत अच्छी तरह से चल रहे हैं, लियोन हाँ, बस एसआर को तलाशने और बाजार पर जो कर रहा है, उसके बारे में मेरे व्यापार का आधार रखने के विभिन्न तरीकों की जांच करने की कोशिश कर रहा है। बकवास का एक गुच्छा fabricating के बजाय LOL अभी किसी विशेष समूह के साथ बहुत कुछ नहीं कर रहा है J16 है जहां Im से मेरी बहुत दिशा प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है वास्तव में अच्छी चीजें आपके धागे को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद बीयर निश्चित रूप से ड्रॉप और हैलो कहते हैं मुझे सीबीओटी पुस्तिका के बारे में सम्मान से असहमत होना चाहिए, जबकि डाल्टनों की पुस्तकें बहुत अच्छी (बहुत बढ़िया) थीं, मुझे विश्वास है कि पुस्तिका भी समान रूप से महत्वपूर्ण है। मैंने कभी भी किसी भी अनुभाग को रेहैश के रूप में नहीं देखा क्योंकि ये उन अवधारणाओं थे जिन्हें पहली बार प्रस्तुत किया गया था। मैं Steidlmayers काम (हाथबुक) पिरामिड के आधार के रूप में देखो, किसी भी और सब कुछ के बाद उस आधार से बनाया गया था सभी को लेकर नए और आधुनिक रुझानों की अवधारणाओं में, मेरे पास उन संकल्पनाओं की 60 वीं वर्षगांठ से किताबें हैं और जब सांसद ग्राफिक निश्चित रूप से नया था, तब तक मूल्य की अवधारणा आरामदायक थी और कोटेशन मूल्य मूल्य निश्चित रूप से नया नहीं था। दैनिक धुरी अंक कुछ भी नहीं थे, यदि पिछले औसत दिनों की कीमत की गणना करने का प्रयास नहीं है। यह कहने के लिए नहीं कि किताब अच्छा नहीं है, इसका निश्चित रूप से एक सार्थक पढ़ा गया है, और उस समय के संदर्भ में लिया गया जब इसे लिखा गया था, मैं निश्चित रूप से सहमत हूं कि इसमें बहुत सारी नई सामग्री हैं इसका सिर्फ यह कि CBOT संस्करण बहुत सूखी शुरू होता है, और यह माध्यम से प्राप्त करना कठिन होता है। Steidlmayers काम भी एक सार्थक पढ़ा है मैं समझता हूं कि सबसे अधिक पीपीएल नए रूपांतरों से लाभान्वित होंगे क्योंकि वे पहले से पढ़ते हैं क्योंकि वे सूखी सामान को और अधिक जल्दी से कवर करते हैं, और एक विधि के रूप में विधि (पीपीएल से अपनी सिस्टम को परिष्कृत करने की इजाजत देते हैं) के साथ असंबद्ध भागों के सेट की बजाय प्रत्येक के लिए सिस्टम मानव संसाधन विकास मंत्री। मुझे लगता है कि प्रोफ़ाइल अवधारणाओं का एक अंश भी शामिल नहीं है I बाजार नीलामी सिद्धांत समय सीमाओं के बीच संतुलन को समझने की कुंजी है। इसके बिना, आप समय के साथ ग्राफ़िक लाभदायक नहीं बना सकते हैं। बस शब्दों में कहा गया है कि आपको पीओसी को लुप्त होना चाहिए (या ऊंचे स्तर पर ब्रेकआउट लेना) और दिन आपको चरम सीमाओं में लुप्त हो जाना चाहिए। समझ कैसे संतुलन को पढ़ने के लिए मुझे लगातार लाभदायक बना दिया है, और मुझे 50 से अधिक जीत दर दी यदि मुझे संक्षेप में बताया गया कि क्या सांसद से सीखा Ive, यह एक छोटे से एक quottake यहाँ नहीं है, एक लंबी यहाँ लिखें प्रकार बात ले लो यदि आप भावनाओं को पढ़ना सीखते हैं, तो आपको एक मौका मिलती है जो अंततः मूल्य के रूप में खुद को दर्शाती है, आप पहले से ही अवसरों को देखने के लिए तैयार रहेंगे।

No comments:

Post a Comment