Sunday 3 December 2017

एफटीटीजी विदेशी मुद्रा की समीक्षा पुलिस अधिकारी


FXTG (विदेशी मुद्रा टीजी) की समीक्षा मुझे एक आक्रामक विपणन अभियान के बाद FXTG में लुभाया गया था और मेरी पसंद की जोड़ी पर 1 पीआईपी के प्रसार का वादा किया गया था। एक बार जब मैंने व्यापार शुरू किया तो मुझे 1 पाइप फैला हुआ पाया, बस धुआं और दर्पण। उदाहरण के लिए: बाजार मूल्य पर निर्भर करता है कि सेलबिल से चार्ट कीमत हमेशा 2 पिप्स दूर होती है। तो अगर बाजार एक ऊर्ध्वित प्रवृत्ति में कहता है और 1min चार्ट लंबा है, तो चार्ट की कीमत 1.0631 है, बेची 1.0633 है और खरीदें 1.0634 है। इसलिए यदि मैं लांग आई में खरीदना चाहता हूं तो मुझे चार्ट कीमत से 2 पिप फैलाने में मजबूर किया जाएगा। जब मैं अपने पुराने दलाल (जीएफटी) के साथ तुलना करता हूं तो स्थिति निम्नानुसार है: चार्ट 1.0631, 1.03631 बेचें, 1.0633 खरीदें। एक सच 2 पीई फैल, आप जो देखते हैं वह है जो आपको मिलता है, जबकि एफएमटीजी व्यापारी एक झूठी 1 पीईपी स्प्रेड के साथ दांव लगा रहा है। एफएमटीजी के साथ अन्य निराशा फिर से उद्धरणों की एक बहुत बड़ी घटना है। टैग: एफएमटीजी (विदेशी मुद्रा टीजी) समीक्षाएं जो देश से ब्रोकर ऑनलाइन हैं वहां वर्तमान में 35 मेहमान ऑनलाइन हैं। प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकारों की समीक्षा की समीक्षा जनवरी 2016: इज़राइली प्रेस में हालिया लेखों की एक श्रृंखला से संकेत मिलता है कि अवीवल तल्मोर एक पोंजी योजना के संचालन के लिए जांच में है। उनके साथ जुड़े होने वाली कंपनियों में स्काईफ़्क्स, कैपिटल ऑप्शन, एफएमटीजी, वन बाइनरी, एल्गो प्लस, प्लस एफ एन और एल्गो बेंक शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें और पोस्ट 103 पर पढ़ना शुरू करें। वेबसाइट नीचे है कंपनी व्यवसाय से बाहर हो रही है FXTG एक विदेशी मुद्रा दलाल है एफएमटीजी एमटी 4 एफएक्स ट्रेडिंग शीर्ष मंच प्रदान करता है। FXTG आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 40 मुद्रा जोड़े, और सीएफडी प्रदान करता है। यह मेरा जवाब है FXTG: मुझे आश्चर्य है कि अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं प्लस फाइनेंशियल के माध्यम से मैंने FXTG के साथ एक खाता खोला। मैंने 250 में डाला। जैसा कि मेरे पास 16% शेष के साथ एक मौजूदा खाता था, मैंने स्थानांतरण के लिए कहा। प्लस फाइनेंशियल से लड़के - जैम्स क्लेन - थोड़ी देर बाद ईमेल का उत्तर देना बंद कर दिया। मैंने धन निकालने की कोशिश की लेकिन एफएमटीजी ग्राहक सहायता एफटीएक्सजी वेबसाइट के माध्यम से मुझे निकालने की कार्रवाई के लिए मार्गदर्शन करने में असमर्थ था। अब मैं इस खाते का उपयोग नहीं कर सकता, यहां तक ​​कि खुद को व्यापार करने के लिए भी नहीं। मेरा खाता संख्या XXXXXX क्यों है मुझे विवाद है कि आपको दो कारणों से इस मुद्दे का कोई ज्ञान नहीं था: 1. संभव है कि आप एक खाते से दूसरे खाते में धन हस्तांतरित करें। 2. जब मैंने जेम्स क्लेन के साथ संपर्क खो दिया तो मैंने FXTG समर्थन को बुलाया और उन्होंने पुष्टि की कि FXTG था-उसके बाद - प्लस फाइनेंशियल के साथ संबंध। वास्तव में, मैं जेम्स क्लेन के साथ FXTG के लिए एक संदेश छोड़ सकता था और उसने मुझे वापस बुलाया। तो, क्या आप कृपया मेरा अनुरोध वापस कर सकते हैं या खाते को ट्रेड कर सकते हैं। धन्यवाद। मैं फॉरेक्सपीएरेमी में एक समीक्षा खोलूंगा मैं FXTG के साथ अपने लेनदेन के एक ईमानदार खाते देने के लिए खुश हूं, या तो नकारात्मक या सकारात्मक। मैं आपको नए विकास के लिए तैनात रखूंगा। 2016-03-07 2 स्टार्टर ने मुझे निम्नलिखित ईमेल प्राप्त किया था जो कि FXTG मैं इसकी सच्चाई का विवाद मेरी अगली समीक्षा में अधिक विवरण हम जानते हैं और विदेशी कंपनियों जैसे प्लस फाइनेंशियल, फॉरेक्स प्राइम और कुछ अन्य बाइनरी कंपनियों के बारे में सूचित किए गए हैं जो आपके एफएमसीजी ऑस्ट्रेलिया ट्रेडिंग अकाउंट के बारे में आपको संपर्क करते हैं। वे आपको सलाह और भ्रामक वित्तीय जानकारी प्रदान करने का प्रयास करेंगे जो अवास्तविक है हम आपके ध्यान में भी आना चाहेंगे कि ये व्यक्ति और कंपनियां अनियमित हैं और आपको अधिकृत नहीं हैं या आपसे संपर्क करने की अनुमति नहीं है। हमें यह भी सूचित किया गया है कि उन्होंने हमारे ग्राहकों से उनसे संपर्क करने के लिए कहा है ताकि वे अपने पैसे वापस कर सकें और सभी तरह के बहाने क्षमा करें। अगर आपने कोई क्रेडिट कार्ड जमा कर लिया है तो हम आपको बैंक से शुल्क वापस करने के लिए कहेंगे, अगर आपको सहायता की ज़रूरत है तो मार्गदर्शन के लिए नीचे हमसे संपर्क करें। कृपया ध्यान दें: 1. यदि वे आपसे संपर्क करते हैं तो कृपया उनसे बात करने से रोकें। 2. ये गैर-लाइसेंस प्राप्त हैं और न विनियमित हैं और सही ढंग से आपसे बात करने के लिए योग्य नहीं हैं 3. वे नकली नाम जैसे जॉन क्लेन, या शॉन ब्लूमबर्ग और अन्य जिन्हें हम जानते हैं का उपयोग करते हैं। 4. वे FXTG के साथ जुड़े नहीं हैं और न ही हम उन्हें जानते हैं कि हम आपको जागरूक करने के लिए कहेंगे। 5. आम तौर पर ऑस्ट्रेलियाई व्यवसाय के समय 9:00 बजे अपराह्न 5:30 बजे से बाहर बुलाओ। आप अपने साथ उच्च रकम के जंगली वादे के साथ जमा करने के लिए कड़ी मेहनत की रणनीतियों का उपयोग करेंगे, जो अवास्तविक हैं और सच्चा होना अच्छा है। पिछला मीडिया रिलीज यहां पाया जा सकता है: berndalecapital. us11.list-managetrackclickuba779de83c1455e0a16e442d5idd97f991883ed8be9df27c हम अपने इरादे से पूरी तरह जानते हैं और उन्हें स्थानीय और विदेशी अधिकारियों को सूचित किया गया है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। वे विदेशी नंबर, और स्काइप नंबरों के साथ कॉल करेंगे, वे आपके खाते से प्रवेश और जमा करने का प्रयास करेंगे, वे आपको झूठे ट्रेडिंग खातों के साथ भी प्रदान करेंगे। हालांकि हमने हाल ही में बताया है कि वे ऑस्ट्रेलियाई नंबरों से भी फोन कर रहे हैं। एक बार फिर कृपया किसी के साथ अपने खातों और व्यक्तिगत जानकारी पर चर्चा करने से रोकें। हम यह भी पूछते हैं कि क्या आप STOP के संपर्क में हैं और तुरंत हमसे संपर्क करने के लिए समर्थनफ़्स्टगास्ट्रालिया या (03) 9653 9576 पर न कहें या उन सभी का पालन न करें, जिन्हें आपको वित्तीय भुगतान की आवश्यकता होगी और लागत पर आपको वापसी नहीं होगी। यदि आपके पास कोई और प्रश्न हो तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। विदेशी मुद्रा टीजी सपोर्ट टीम हमारा डाक पता है: विदेशी मुद्रा टीजी Pty लिमिटेड स्तर 10, 379 कोलिन्स स्ट्रीट मेलबोर्न, विक्टोरिया 3000 ऑस्ट्रेलिया

No comments:

Post a Comment